|

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पब्लिक में पेशाब करते पकड़े गए?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सार्वजनिक रूप से पेशाब करते पकड़े गए ? क्या है वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई चलिए जाँच करें।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स सार्वजनिक रूप से पेशाब करता नजर आ रहा है। नेटिज़न्स दावा कर रहे हैं कि यह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं। तो, क्या यह वास्तव में वीडियो में आर्यन है? इसके बारे में जानने के लिए पढ़ें…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पब्लिक में पेशाब करते पकड़े गए
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पब्लिक में पेशाब करते पकड़े गए

2021 शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए बहुत अच्छा साल नहीं रहा। अक्टूबर में, सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान को एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था, और तीन सप्ताह से अधिक समय तक हिरासत में रहने के बाद, उन्हें जमानत दे दी गई थी। अब स्टार किड एक बार फिर एक वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एयरपोर्ट पर सार्वजनिक रूप से पेशाब करता दिख रहा है। यह इंटरनेट पर वायरल हो गया है और नेटिज़न्स दावा कर रहे हैं कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति आर्यन है। तो क्या आर्यन वास्तव में सार्वजनिक रूप से पेशाब कर रहा है? वायरल वीडियो की सच्चाई जानने के लिए पढ़ें…

vachanbaddh news

खैर, सच्चाई यह है कि वीडियो में दिख रहा शख्स शाहरुख खान का बेटा आर्यन नहीं है। कथित तौर पर, वीडियो में दिख रहा व्यक्ति ट्वाइलाइट के एक अभिनेता ब्रोंसन पेलेटियर है। कहा जाता है कि अभिनेता नशे की हालत में थे और उन्होंने 2012 में लॉस एंजिल्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की लॉबी के फर्श पर पेशाब किया था।

यह पहली बार नहीं है जब आर्यन खान किसी वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में आए हैं। कुछ साल पहले, एक s*x MMS इंटरनेट पर वायरल हुआ था और लोगों ने दावा किया था कि यह वीडियो में आर्यन है। हालांकि, उस समय भी यह बाद में फर्जी साबित हो गया था।

इस बीच, आर्यन खान के ड्रग मामले के विवाद के बाद से शाहरुख खान ने चुप्पी साध रखी है। कुछ हफ्ते पहले, अभिनेता ने एक ब्रांड इवेंट के लिए वर्चुअल उपस्थिति की थी। कथित तौर पर, सुपरस्टार ने पठान की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, और कुछ दिनों पहले, अभिनेता दिगंता हजारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ एक तस्वीर साझा की थी। फैंस फिर भी कयास लगाने लगे कि यह पठान के सेट से है या नहीं। हालांकि बाद में दिगंता ने तस्वीर को डिलीट कर दिया।

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *