|

राज कुंद्रा के पोर्न विवाद पर आखिरकार शमिता शेट्टी ने किया खुलासा; शेयर की ऐसी बात जिसके लिए उन्हें हे सबसे अधिक पछतावा

शमिता शेट्टी ने उस कठिन समय के बारे में बात की जिस समय शिल्पा बुरे दौर में थी और अफसोस कि वह उस समय अपनी बहन के साथ नहीं रह सकीं। कड़ी मेहनत करने के बाद शमिता शेट्टी इस समय सभी प्रसिद्धि का मज़ा ले रही हैं। वह शहर की नई दिवा है और वह पूरी तरह से इस सब की हकदार है। एक महीने तक बिग बॉस ओटीटी में रहने के बाद शमिता शेट्टी ने बिग बॉस 15 के घर में 3 महीने से अधिक समय बिताया और उसने अपना दिल खोल दिया, क्योंकि वह अपने कठिन समय में अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ नहीं रह सकती थी। जब शमिता ने बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश किया तो राज कुंद्रा को एक अश्लील मामले में गिरफ्तार किया गया था और उस समय शिल्पा का कोई समर्थन नहीं था।

राज कुंद्रा के पोर्न विवाद पर आखिरकार शमिता शेट्टी ने किया खुलासा
राज कुंद्रा के पोर्न विवाद पर आखिरकार शमिता शेट्टी ने किया खुलासा

शमिता शेट्टी ने शिल्पा के बारेमे कही यह बात

शमिता ने शिल्पा के कठिन समय के बारे में बात की और खेद व्यक्त किया कि वह उस समय अपनी बहन के साथ नहीं हो सकती थी, “मुझे वास्तव में दुख होता है कि मैं शिल्पा के साथ इस कठिन समय का हिस्सा नहीं बन पाती। मुझे वहां रहना उसके साथ अच्छा लगता। क्योंकि मुझे याद है जब मैं ओटीटी शो में थी, तो मैं उसके बारे में बेहद चिंतित थी और नहीं जानती थी कि क्या हो रहा है। मैं जानना चाहती थी कि क्या हो रहा था, क्योंकि हम बहुत करीब हैं। लेकिन हम हमेशा हर मुसीबत के साथ मजबूत हुए हैं, सब कुछ जो हम पर फेंका गया है, उससे वह ओर भी मज़बूत बनी है। इसलिए मुझे उस पर गर्व है।”

Untitled design 37 1
शमिता शेट्टी ने शिल्पा के बारेमे कही यह बात


बिग बॉस में प्रवेश करने के लिए अपने विशेषाधिकारों के लिए ट्रोल होने के बारे में उन्होंने कहा, “मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं था, जो कि अनुचित था। इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी अंदर जा सकती हूं। साथ ही ऐसे समय में जब आप लोग जानते हैं की कोविड के कारण सब बिना काम के घर पर बैठे हैं, मैं उस काम का अनादर नहीं करना चाहता थी जो मेरे रास्ते में आ रहा था और मैं उस पैसे को कमाना चाहता थी। इसलिए मैंने अंदर जाना चुना। ” शमिता आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और उनकी बहन शिल्पा बारे मे बात करते हुवे, सबसे दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है. उनका रिश्ता वाकई काबिले तारीफ है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.