|

क्या राज (टप्पू) तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ देंगे?

क्या राज (टप्पू) तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ देंगे
क्या राज (टप्पू) तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ देंगे/ Instagram/mmoonstar/raj_anadkat

क्या राज (टप्पू) तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ देंगे?

क्या राज (टप्पू) तारक मेहता शो छोड़ देंगे?

राज (टप्पू) तारक मेहता का उल्टा चश्मा: पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टपू की भूमिका निभाने वाले राज अनदकट प्रोडक्शन हाउस के साथ मतभेदों के कारण शो छोड़ देंगे। ऐसी अफवाहें थीं कि राज ने पहले ही इस्तीफा दे दिया था और 20 दिसंबर के बाद शूटिंग नहीं करेंगे।

हालांकि, अब पता चला है कि राज शो नहीं छोड़ रहे हैं। प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने कहा कि वह कुछ चीजों को लेकर नाखुश थे, लेकिन यह एक बीता हुआ दौर था और अब उनकी योजना इस शो को जारी रखने की है।

सूत्र ने कहा, “कुछ महीने पहले अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की अफवाहें थीं, जब उन्हें एक वीडियो में किए गए नस्लीय अपमान के लिए सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया मिली थी।

लेकिन उन्होंने शो की शूटिंग जारी रखी। कुछ समय वापस मुनमुन और राज के करीब होने की अफवाहें थीं। ऐसा लगता है कि राज को इस अफवाह ने काफी प्रभावित किया है और इसलिए वह शो से बाहर निकलने पर विचार कर रहे थे।

उन्होंने अपने विचारों को प्रोडक्शन हाउस को बता दिया था लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। यह एक बुरा समय जैसा था। हर अभिनेता उतार-चढ़ाव और विभिन्न चरणों से गुजरता है।

राज के चरित्र टप्पू को जनता के साथ जोड़ा गया है और यह सिर्फ एक शो छोड़ने के लिए नहीं है। अगर उनके पास कुछ अन्य मुद्दे हैं, तो वो भी जल्द ही हल हो सकते है। “

भव्य गांधी जो पहले टप्पू का किरदार निभाते थे, उनकी जगह राज ने ली थी, राज 2017 में शो में शामिल हुए,  जेठालाल के बेटे के रूप में उनकी भूमिका ने दर्शकों को खूब पसंद किया है।

कुछ महीने पहले, जब मुनमुन दत्ता के साथ उनकी बढ़ती दोस्ती की अफवाहें थीं, तो उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि इस तरह की अफवाहों का उनके निजी जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ा है।

इसलिए स्वाभाविक है की राज दुविधा में ज़रूर थे। पर अब लगता है की सब ठीक हो रहा है। अब खबर मिली है की राज अनदकट तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं छोड़ रहे।

Alizeh Agnihotri Biography: विकी, आयु, बॉयफ्रेंड, परिवार

सलमान खान भतीजी अलीजेह को लौन्च करने को तैयार…

बंटी और बबली 2 की शारवरी वाघ के किस नेता से है संबंध?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *