|

बिग बॉस 15 फिनाले: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूट कर रो पड़े सलमान खान और शहनाज; वीडियो देखे

बिग बॉस 15 फिनाले में जैसे ही शहनाज गिल पहुंचीं तो सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूट कर रोने लगीं। यहां तक ​​कि सलमान खान भी खुद को संभाल नहीं पाए। ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले शुरू होने में कुछ ही घंटे बचे हैं। लेकिन शो में क्या होने वाला है इसके कई प्रोमो सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं। इसी बीच ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल भी स्टेज पर पहुंचीं। शो में जैसे ही शहनाज गिल पहुंचीं तो उन्होंने सलमान खान को गले लगा लिया और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूट कर रोने लगीं।

बिग बॉस 15 फिनाले: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूट कर रो पड़े सलमान खान और शहनाज; वीडियो देखे
बिग बॉस 15 फिनाले: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूट कर रो पड़े सलमान खान और शहनाज; वीडियो देखे

बिग बॉस 15 फिनाले: सारी में खूबसूरत लग रही थीं शहनाज

सामने आए प्रोमो में शहनाज गिल पीच कलर की सारी में स्टेज पर पहुंचीं. इस सारी में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज ने नेकलेस पहना हुआ है और बाल खुले हुए हैं।

bigg boss 15 winner
Shehnaz- big boss 15 grand finale सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूट कर रो पड़े सलमान खान और शहनाज; वीडियो देखे


सलमान खान को गले लगाकर रो पड़ीं शहनाज

इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि सलमान खान शहनाज को स्टेज पर बुलाते हैं। स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ जाते हैं और सलमान खान से कहती हैं कि मैं आपको देखकर थोड़ा इमोशनल हो गई हूं। इसके बाद शहनाज सलमान खान को गले लगाती हैं और रोने लगती हैं।
सलमान खान शहनाज गिल को गले लगाते हैं और उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं। इसके बाद वह खुद रोने लगते हैं। जिसे देखकर इतना तो साफ है कि सिद्धार्थ शुक्ला इन दोनों के लिए कितने खास थे

‘मेरे दिल को पता है’ गाने से सिद्धार्थ को दी गई श्रद्धांजलि


इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज गिल एक गाने पर डांस करेंगी. ये गाना वही है जिसे शहनाज ने कुछ दिन पहले सिद्धार्थ को डेडिकेट कर बनाया था। इस गाने के बोल हैं- ‘मेरा दिल जानता है।’


इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

शो का ‘ग्रैंड फिनाले’ इस वीकेंड (29-30 जनवरी) को होगा और शो के विजेता की घोषणा इस रविवार, 30 जनवरी को की जाएगी। फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर शनिवार को रात 8 बजे से रात 9 बजे तक किया जाएगा। वहीं, रविवार को यह शो रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर रात 10:30-12 बजे तक चलेगा. आप वूट एप पर अपने स्मार्टफोन से बीबी फिनाले भी देख सकते हैं।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *