|

बिग बॉस 15: अभिजीत ने देवोलीना को किस करने पर किया ब्लैकमेल

बिग बॉस 15 अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी को एक टास्क के दौरान उन्हें किस करने के लिए ब्लैकमेल किया; वह चिल्लाती है, ‘मेरी अच्छाई का फ़ायदा मत उठाओ’

बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच एक टास्क के दौरान कुछ अजीब होता है। टास्क के अनुसार, प्रतियोगियों को संग्रहालय से चीजें चुरानी होती हैं और अभिजीत कई सामान चुरा लेता है और देवोलीना को बताता है कि उसके पास बहुत सी चीजें हैं, उसके गाल को छूते हैं और कहते हैं, ‘तेरे लिए कुछ भी करुंगा, लेकिन पप्पी चाहिए मुझे।’ (मैं तुम्हारे लिए कुछ भी करूंगा लेकिन मुझे बदले में एक चुंबन चाहिए)

बिग बॉस 15: अभिजीत ने देवोलीना को किस करने पर किया ब्लैकमेल

Big Boss अभिजीत ने देवोलीना को किस करने के लिए किया ब्लैकमेल
बिग बॉस 15: अभिजीत ने देवोलीना को किस करने पर किया ब्लैकमेल

अभिजीत बिचुकले चिल्लाते हैं और देवोलीना से पूछते हैं कि वह उन्हें कब चूमेगी। एक्ट्रेस सख्ती से कहती हैं, मैं ऐसा नहीं करूंगी।

यह देवोलीना को चौंका देता है और वह उसे सीमा पार न करने और उसकी अच्छाई का फायदा न उठाने की चेतावनी देती है। प्रोमो के मुताबिक, अभिजीत का कहता है कि वह मजाक कर रहा है और देवोलीना उसे चुप रहने के लिए कहती है। प्रतीक सहजपाल देवोलीना का समर्थन करते हैं और कहते हैं, ‘वह झूठ क्यों बोलेंगी?’

इसके बाद, तेजस्वी प्रकाश ने देवोलीना से पूछा कि क्या अभिजीत ने वास्तव में उसे ब्लैकमेल किया था, और वह मान गई। तेजस्वी बहुत उग्र हो जाती हैं और अभिजीत बिचुकले का सामना करते हुए दिखाई देती हैं और उन्हें गुस्से से बाहर धकेलते हुए लड़ाई में उतरते हुए भी देखा जाता है।

देवोलीना तेजस्वी और करण के सामने टूट जाती है और कहती है कि में कोई ‘मुद्दा’ नहीं बना रही। अगर उसे लड़ाई करनी होती, तो वह पहले भी कर सकती थी, लेकिन उसने हमेशा उसे माफ कर दिया।

अतीत में जब भी अभिजीत मुसीबत में था या कुछ घरवालों ने उसे घेर लिया था, तो देवोलीना ही थी जिसने उसका समर्थन किया था। उन्होंने शमिता शेट्टी के साथ लड़ाई के दौरान भी उनका समर्थन किया और उनके साथ खड़ी रहीं।

Devoleena Instagram: devoleena

Abhijeet Instagram: abhijitbichukale

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.