|

जब सुष्मिता सेन इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को दे बैठी थी अपना दिल, ऐसे हूवा था ब्रेकअप

सुष्मिता सेन 1994 की मिस यूनिवर्स रह चुकी है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता की बॉलीवुड में इंट्री हो गई थी। सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में आते ही अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरत अदाओ से लोगो को अपना दीवाना बना दिया था। सुष्मिता ने कई सारी फिल्मे तो करी, लेकिन उनका फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा। उस वक्त सुष्मिता के अफेयर्स की बाते जुडी रहती और वैसे भी क्रिकेट जगत और बॉलीवुड का काफी अच्छा नाता भी रहा है। क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के कई अफेयर्स भी सामने आते रहते थे। ऐसे ही आज हम एक अफेयर की हम बात कर रहे है जो की सुष्मिता सेन साथ जुड़ा हुवा है। जी हां सुष्मिता एक पाकिस्तानी क्रिकेटर को पसंद करने लगी थी। और एक समय के बाद वह दोनों डेट भी कर रहे थे। फिर अचानक यह दोनों ने एक दुसरे से किसी कारण दुरी बना ली थी। चलिए विस्तार से जानते है के असल में क्या हुवा था।

जब सुष्मिता सेन इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को दे बैठी थी अपना दिल, ऐसे हूवा था ब्रेकअप
जब सुष्मिता सेन इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को दे बैठी थी अपना दिल, ऐसे हूवा था ब्रेकअप

सुष्मिता सेन इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से करती थी प्यार..

दरहसल, सालो से क्रिकेटर्स और बॉलीवुड अफेयर्स के मामले में काफी आगे रहा है। हम सालो से सुनते आ रहे है कई क्रिकेटर्स और बॉलीवुड के ऐसे रिश्ते जुड़े तो कई टूट गये। जैसे जुड़े हुवे रिश्तो की बात करे तो एक है हरभजन सिंह और गीता बसरा जो की एक समय पे एक दूसरे से डेट कर रहे थे और यह अफेयर बाद में शादी के बंधन तक पहुंच गया था। इसमें एक ओर बड़ा नाम जुड़े तो वह है विराट अनुष्का का यह कपल ने भी खुलके एक दूसरे से डेटिंग की और आखिर यह कपल भी शादी के बंधन तक पहुंच गया और आज दोनों कपल का शादी शुदा जीवन काफी सफल दिखाई भी दे रहा है। ऐसे ही एक ऐसा रिश्ता था जो की सफल नहीं रहा ओर आज हम इन्ही की बात जार रहे है। जो है सुष्मिता सेन और पाकिस्तान के सफल बॉलर वसीम अकरम का। यह कपल एक रियालिटी शो में मिला था। फिर एक दूसरे से मिलते ही बाद में यह खबर आने लगी थी की यह स्टार कपल एक दूसरे से डेट करने लग गए है। तो ऐसा क्या हुवा की इनकी कहानी इतनी आगे तक नहीं पहुंची चलिए आपको बताते है।

सुष्मिता सेन इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से करती थी प्यार..
सुष्मिता सेन इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से करती थी प्यार..

इस वजह से सुष्मिता सेन और वसीम का रिश्ता नहीं बढ़ा..

वसिम अकरम और सुष्मिता सेन ने इस अफेयर के बारे में कभी खुल के बात नहीं की लेकिन एक मिडिया रिपोर्टर के सवाल पूछने पर सुष्मिता ने जावा दिया था की हां में वसीम अकरम को पसंद करती हु, लेकिन इसका यह मतलब नहीं की हमारे बिच कोई अफेयर चल रहा है। दरहसल वसीम अकरम उस वक्त शादी शुदा थे और यह खबर उस वक्त काफी फ़ैल चुकी थी। वासिम के शादी शुदा जीवन में कुछ ज्यादा कलेह ना हो इस वजह से वसीम ने इन खबरों को विराम देने के लिए आईपीएल में से एक साल का ब्रेक ले लिया था और लोगो को यह बताया था की मेरे बच्चे बड़े हो रहे है और उनको मेरी ज़रूरत है। तो में कुछ वक्त उनके साथ रहना चाहूंगा। यह तो वसिम ने कहा लेकिन अफेयर की खबरों को विराम देने के लिए वासिम ने यह कदम उठाया था। शायद वसिम की उस वक्त दूसरी शादी करने की कोई इच्छा नहीं रही होगी।

Also Read: सलमान खान का ब्रेसलेट 7 बार नेगेटिविटी के चलते टूट चूका है, खुद भाईजान ने बताया सीक्रेट !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.