|

ईडी की पूछताछ में कॉनमेन सुकेश ने लिए सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर के नाम, दिये थे लाखो रूपये के गिफ्ट्स

200 करोड़ की ठगी करने वाले कॉनमेन सुकेश चंद्रशेखर के जैकलीन फर्नांडिस के साथ पिछले दिनों खूब चर्चे हुए। दोनों की किस वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, लेकिन सुकेश के रिश्ते अभी तक सिर्फ जैकलीन और नोरा फतेही तक ही खुलकर सामने आए थे। लेकिन अब ईडी ने सुकेश से कड़क से पूछ्ताछ की तो उसने जो बताया वो और भी ज्यादा हैरान कर देने वाला है। सुकेश ने खुलासा किया कि उसने पैसों के दम पर सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर से कॉन्टैक्ट किया था। इतना ही नहीं उसने जाह्नवी कपूर को 19 लाख रूपये और सारा अली खान को लाखों रुपये की घड़ी गिफ्ट की। बिना सुकेश के बारे में जानें हुए सारा और जाह्नवी ने उससे गिफ्ट भी ले लिए। चलिए जानते है कैसे हुवा यह सब..

ईडी की पूछताछ में कॉनमेन सुकेश ने लिए सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर के नाम
ईडी की पूछताछ में कॉनमेन सुकेश ने लिए सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर के नाम

कॉनमेन सुकेश ने सारा, जाहन्वी को दिए लाखो रूपये के गिफ्ट्स

दरहसल मई 2021 में सुरेश ने सारा को वॉट्सऐप मैसेज कर कहा कि वो गाड़ी गिफ्ट करना चाहता है। उसने कई बार सारा को मेसेज किया, लेकिन सारा गिफ्ट लेने के लिए नहीं मानी। सारा ने ईडी को बताया कि बहुत जिद करने के बाद उन्होंने सुकेश से एक चॉकलेट का बॉक्स और फ्रैंक मिलर की घडी ली थी, जिसकी कीमत लाखों रुपए में है। वहीं जानवी को सुरेश की पत्नी लीना ने बेंगलुरु में एक सलून के इनोवेशन में बुलाया था। जानवी ने इसके लिए 18 लाख की फीस ली थी। जानवी ने इस बात का खुलासा खुद ईडी के सामने किया है।

कॉनमेन सुकेश ने सारा, जाहन्वी को दिए लाखो रूपये के गिफ्ट्स
कॉनमेन सुकेश ने सारा, जाहन्वी को दिए लाखो रूपये के गिफ्ट्स

भूमि पेडनेकर ने सुकेश से गिफ्ट्स लेने से किया इनकार

हालांकि भूमि पेडनेकर ने सुकेश से कोई तोहफा नहीं लिया। दरअसल, सुकेश ने जीस तरह से पैसा दिखाकर जैकलीन को फंसाया। इसी तरह से वो सारा, जानवी और भूमि को फंसाना चाहता था, ताकि उनके साथ रंगरलियां मना कर अपने क्लाइंट्स को अपनी पहुँच दिखाकर उनसे पैसे लूट सके। फिलहाल इस मामले में ईडी और सुराग ढूंढ रही है। अब देखते हैं कि सुकेश का और कितने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ लिंक निकलता है फिलहाल इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में बताइए और भी ज्यादा ऐसे अपडेट्स के लिए हमारे फेसबुक पेज को फॉलो ज़रूर कर कीजिए।

Also Read: शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू, लेकिन फेन्स हुवे निराश, यह है वजह..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *