|

कपिल शर्मा से हुवे झगड़े को लेकर उपासना सिंह ने तोड़ी चुप्पी..

कपिल शर्मा से हुवे झगड़े को लेकर उपासना सिंह ने पहली बार अपने विवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 6 साल से उपासना सिंह इस बात पर शांत थीं, लेकिन आखिरकार अब उनका सब्र टूट गया और उन्होंने कपिल पर अपना जवाब दिया। कलर्स चैनल पर जब कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल आता था, तब उसमें उपासना, कपिल की बुआ का किरदार निभाती थी, लेकिन कलर्स से विवाद हुआ, तो कपिल का शो सोनी टीवी पर शिफ्ट हो गया। तब वहाँ से सारे कॉमेडियन सिवाय उपासना के सोनी टीवी चले आये थे। तमाम लोगों को आज तक यही लगता रहा कि उपवास और कपिल के बीच कोई तकरार हो गई है, लेकिन अब उपासना ने इस बात से साफ इनकार किया है और उन्होंने कपिल के साथ काम न करने की असली वजह बताई है।

कपिल शर्मा से हुवे झगड़े को लेकर उपासना सिंह ने तोड़ी चुप्पी..
कपिल शर्मा से हुवे झगड़े को लेकर उपासना सिंह ने तोड़ी चुप्पी..

कपिल शर्मा से हुवे झगड़े को लेकर उपासना सिंह ने बताई असली वजह..

इ टाइमस से बात करते हुए उपासना ने कहा, जब मैं बुआ का किरदार निभा रही थी, तो कपिल के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। बाद में उन्होंने अपना खुद का शो शुरू किया और दूसरे चैनल में चले गए। मैं दूसरे चैनल में नहीं जा सकी, क्योंकि मैंने कलर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और मुझे चैनल के लिए काम करना जारी रखना था। मेरी कपिल के साथ कोई अनबन नहीं थी, लेकिन लोगों को लगा कि मैं उनके साथ काम करके खुश नहीं हूँ।

मैंने कपिल के साथ कुछ एपिसोड्स किया है, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मैं कुछ मिनटों के लिए उनके शो का हिस्सा बनने के बजाय क्रिएटिव रूप से संतोषजनक कुछ करना चाहती हूँ। कपिल और मेरे अच्छे संबंध हैं। हम अक्सर एक दूसरे से बातचीत करते हैं। मैं उम्मीद कर रही हूँ कि वो किसी दिन मेरे लिए एक रोल देखेंगे।  जो मेरे टैलेंट को सही ठहराएगा और एक एक्टर के रूप में मुझे क्रिएटिव रूप से संतुष्टि मिलेगा। उपासना ने आगे कहा कि कपिल जब उनके लिए एक सूटेबल रोल देंगे, तभी उनके साथ काम करेंगी।  उपासना की इस बात पर आप क्या कहेंगे अपनी राय हमें कमेंट कर दीजिए और ज्यादा से ज़्यादा इसे शेयर ज़रूर करे।

Also Read: Kapil Sharma Show Latest Episode में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया की कैसे छोटी सी बात पे उनका सलमान से झगड़ा हुवा..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.