|

कटरीना कैफ के बिकिनी पोज़ देखकर ससुर श्याम कौशल ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन..

कटरीना कैफ के बिकिनी पोज़: कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और एक्ट्रेस मेसे एक है। तो ज़ाहिर है इन सेलिब्रिटी पर लोगो की नज़र हमेशा बनी रहती है। कटरीना कैफ की अगर बात करे तो फिल्मो में छोटे-छोटे कपड़ो में दिखाई देना और बिकिनी पोज़ में शूटिंग करना उनके लिए आम बात है। लेकिन शादी के बाद जब किसी के घर की बहु बन जाए तो ज़ाहिर सी बात है की हमारी भारतीय संस्कृति के चलते उन परिवार का क्या रिएक्शन रहेगा, यह जानना बहुत दिलचस्त बात रहती है। ऐसे में बहु कटरीना कैफ के बिकिनी पहनने पर पहली बार उनके ससुर श्याम कौशल ने अपना रिएक्शन दिया है। चलिए जानते है बहु कटरीना के बिकिनी पहनने पर उनका क्या रिएक्शन रहा।

कटरीना कैफ के बिकिनी पोज़ देखकर ससुर श्याम कौशल ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन..
कटरीना कैफ के बिकिनी पोज़ देखकर ससुर श्याम कौशल ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन..

कटरीना कैफ के बिकिनी पोज़ को उनके फैंस कर रहे हैं खूब पसंद..

कटरीना पिछले दिनों अपने पति विकी कौशल के साथ एक सीक्रेट हनीमून मनाकर लौटी हैं। विक्की और कट्रीना वेकेशन के लिए कहाँ गए थे? लोग इस बात की काफी छानबीन करते रहे, लेकिन उनकी लोकेशन का कोई पता नहीं चल सका। लेकिन इस दौरान विक्की और कट्रीना दोनों अपनी हॉट फोटोज शेयर करते रहे। फिलहाल विक्की और कट्रीना छुट्टियां मनाकर मुंबई वापस लौट आए हैं, लेकिन इस बीच कटरीना ने अपने वेकेशन की कुछ फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज में कटरीना ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। कटरीना की इन हॉट तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन इस बीच कटरीना के ससुर ने भी इन फोटोस पर अपना रिएक्शन दिया है।

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Family
Vicky Kaushal and Katrina Kaif Family


ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना ने जब इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो उनके ससुर श्याम कौशल ने भी उनकी इन तस्वीरों को लाइक किया। श्याम कौशल वैसे भी कट्रीना को बहुत प्यार करते हैं। वो कहते हैं कि कटरीना ने आकर उनके घर की रौनक बढ़ा दी है। शाम अक्सर कटरीना और विक्की से मिलने उनके नए घर पर जाते रहते हैं। पिछले दिनों होली के मौके पर भी शाम कटरीना और विक्की के पास पूरे परिवार को लेकर पहुंचे थे। कटरीना और उनके ससुर की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। कटरीना और शाम कई फिल्मों में साथ काम भी कर चूके हैं। इनमें फैंटम से लेकर टाइगर जिंदा है तक शामिल हैं। फिलहाल लोगों को कटरीना और उनके परिवार की ये प्यारी सी बॉन्डिंग बहुत पसंद आ रही है।

Also Read: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर हुई चोरी, बदमाशों ने घर से 1.41 करोड़ रुपये के जेवरात और नकदी कर ली चोरी..

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *