|

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीस से पहले कर दिया धमाका, जिसे देख बॉलिवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार तक सब रह गये हैरान !

(Aamir khan’s Laal Singh Chaddha): आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जल्द ही रिलीस होने जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड की फिल्मो को मिल रही प्रतिक्रिया से आमिर और पूरा बॉलीवुड परेशान है। क्यूंकि आज कल जैसे की आप जानते है साउथ की फिल्मो और उनके कंटेंट को ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। और साउथ की फिल्मो के सामने जो भी बॉलीवुड फिल्मे रिलीस हुवी, वह बुरे तरीके से पिट गई। आमिर खान भी लाल सिंह चढ़ा की रिलीस दो बार टाल चुके है। ऐसे में आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले ऐसी चाल चल दी है, जिसे देखकर बॉलिवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार तक सब हैरान रह गए हैं। आमिर ने एक ऐसी परंपरा को तोड़ दिया है, जो अब तक बॉलीवुड से लेकर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री तक फॉलो करती आ रही थी।

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीस से पहले कर दिया धमाका, जिसे देख बॉलिवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार तक सब रह गये हैरान !
आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीस से पहले कर दिया धमाका, जिसे देख बॉलिवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार तक सब रह गये हैरान !

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीस से पहले तोड़ दी बॉलीवुड और साउथ की फिल्मो की स्ट्रेटेजी..

दरअसल, अब तक होता यह आ रहा था की पहले फ़िल्म का टीजर रिलीज होता था, फिर ट्रेलर रिलीज किया जाता था। उसके बाद गाने और फिर आखिर में फ़िल्म रिलीज होती थी। लेकिन आमिर खान ने इस स्ट्रैटेजी को तोड़ते हुए, अब से कुछ देर पहले अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा का एक गाना रिलीज कर दिया और इस गाने में सिर्फ लिरिक्स है। यानी इसमें कोई हीरो हिरोइन दिखाई नहीं दे रहा है। इस गाने का नाम कहानी है। जिसे प्रीतम ने कंपोज किया है और इस गाने को मोहन कन्नन ने गाया है और यह गाना बहुत खूबसूरत है। आप इसे एक बार सुन कर दोबारा जरूर सुनना चाहेंगे? ये गाना वाकई सुकून देने वाला है। एक तरफ इस वक्त जहाँ बॉलीवुड के खिलाफ़ हर तरफ नेगेटिविटी फैली हैं, वहीं इस गाने के नीचे ज़रा कमेंट्स को पढ़िए। सारे के सारे ये पॉज़िटिव कॉमेंट्स है। यानी आमिर की पहली चाल बिल्कुल निशाने पर लगी है और इस मामले में उन्हें पूरे नंबर मिलेंगे।

आमिर खान ने रिलीस किया बेहतरीन गाना, मिली सब की पॉजिटिव प्रतिक्रिया

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान का कहना है कि वो इस फ़िल्म के सारे गाने ऐसे ही रिलीज करेंगे। गाने के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, मैं वास्तव में मानता हूँ कि लाल सिंह चड्ढा के गाने फ़िल्म की आत्मा है और इस ऐल्बम मैं मेरे करियर के कुछ बेहतरीन गाने है। आमिर की फ़िल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी लेकिन लगता है इससे पहले ही आमिर अपने लिए ऐसा माहौल तैयार कर लेंगे कि उनकी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा सुपरहिट हो जाएगी। इस बात पर बिल्कुल शक नहीं किया जा सकता कि आमिर बेहतरीन काम करते हैं। इसीलिए शायद उनको मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहते है।

Also Read: साउथ सुपर स्टार किच्चा सुदीप ने किया हिंदी भाषा का अपमान, अजय देवगन ने दिया मुँह तोड़ जवाब !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *