|

अरशद वारसी ने अमिताभ बच्चन पर लगाया गंभीर आरोप, कहा – उन्होंने मेरा करियर..

अरशद वारसी ने अमिताभ बच्चन पर लगाया गंभीर आरोप: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अरशद वारसी को कौन नहीं जानता, जो मुन्ना भाई MBBS में सर्किट का किरदार निभा कर अपनी एक्टिंग स्किल्स से लोगो को अपना दीवाना बना दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान अरशद वारसी ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है, अरशद वारसी बॉलीवुड के उन ऐक्टर्स में से एक है, जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं चल सका। अब अरशद वारसी ने इसका दोष सीधा-सीधा अमिताभ बच्चन पर मढ़ दिया है। ऐसा क्या कहा अरशद वारसी ने अमिताभ बच्चन के बारे में चलिए जानते है।

अरशद वारसी ने अमिताभ बच्चन पर लगाया गंभीर आरोप, कहा - उन्होंने मेरा करियर..
अरशद वारसी ने अमिताभ बच्चन पर लगाया गंभीर आरोप, कहा – उन्होंने मेरा करियर..

अरशद वारसी ने अमिताभ बच्चन पर लगाया के उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया

अरशद वारसी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फ़िल्म तेरे मेरे सपने से की थी, इस फ़िल्म को अमिताभ बच्चन की कंपनी एबीसीएल ने बनाया था। अब अरशद वारसी ने आरोप लगाया है, कि इस फ़िल्म के बाद अमिताभ और उनकी कंपनी ने उनका कभी सपोर्ट नहीं किया। अरशद वारसी इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन में बीज़ी हैं, इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक जर्नलिस्ट ने अरशद वारसी से पूछा कि आपका गॉडफादर कौन है, इस पर अरशद वारसी ने बड़ा ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया, अरशद वारसी ने कहा मैं मिस्टर अमिताभ बच्चन कहूंगा, मैंने अपने करियर की शुरुआत एबीसीएल से की थी, उन्होंने इस पेशे में मेरी एंट्री करवाई थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने मुझे छोड़ दिया, उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया, इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्हें मैं क्या कहूं, गॉडफादर या क्या? मुझे नहीं पता!

vachanbaddh news

अमिताभ बच्चन ने साल 1905 में अपनी कंपनी एबीसीएल यानी अमिताभ बच्चन कॉरपोरेशन लिमिटेड शुरू की थी, इस कंपनी ने 1996 में मिस वर्ल्ड जैसा मेगा इवेंट करवाया था, इस कंपनी ने 15 फ़िल्में बनाईं शुरुआत में तो इस कंपनी से अमिताभ को बहुत फायदा हुआ, लेकिन धीरे-धीरे इसी कंपनी ने अमिताभ का ऐसा घाटा कराया कि वो बैंक करप्ट हो गए। उनके ऊपर 90 करोड़ का लोन था। कोर्ट ने उनके दो बंगले नीलाम करने का आदेश दिया था। तब उनकी मदद अनिल अंबानी और अमर सिंह ने की थी, हालांकि सच ये भी है कि अमिताभ बच्चन उस स्थिती में बच्चे ही नहीं थे कि वो अरशद वारसी की मदद कर पाते। फिलहाल अरशद वारसी के इस बयान पर आपका क्या विचार है हमे कमेंट में ज़रूर बताये।

Also Read: Akshay Kumar Kapil Sharma से थे नाराज़, फिर भी क्यों अक्षय को कपिल शर्मा शो में जाना पड़ा?

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *