|

सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन आखिर कहा है, किस हाल में है, जाने..

सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन: आपने सोनी मेक्स पर बार बार दिखाई जाने वाली सूर्यवंशम मूवी तो जरूर देखी होगी, जिसे साल 1999 में रिलीज की गई थी। रिलीज के बाद बेशक ये मूवी फ्लॉप रही, लेकिन आज ये सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक मानी जाती है। इस फ़िल्म में नजर आए एक-एक कलाकार से आप वाकिफ होंगे फ़िल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपने पिता की आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतरता, उससे उसके पिता परेशान होकर नौकरो की तरह से व्यवहार करने लगते हैं। इसी बीच लड़के की मुलाकात राधा से होती है, जो उसका जीवन सफल बनाने में अहम भूमिका निभाती है। लेकिन दोस्तों, क्या आप जानते हैं कि फ़िल्म में? राधा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कहा है, क्या करती है और अब कैसी नजर आती है? तो चलिए आज की हमारी इस आर्टिकल में हम आपको इन्ही सवालों के जवाब देने वाले हैं। तो अंत तक ज़रूर बने रहे।

सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन आखिर कहा है, किस हाल में है, जाने..
सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन आखिर कहा है, किस हाल में है, जाने..

सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन 100 से भी ज़्यादा फिल्मे कर चुकी है

सूर्यवंशम फ़िल्म में राधा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का असली नाम सौंदर्या हैं, जिनका जन्म 18 जुलाई 1972 को हुआ था। बात की जाए सौंदर्या के अभिनय करियर के बारे में तो आपको बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में कन्नड़ फिल्म से की थी। इन्होने 12 साल में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है, लेकिन इन्हें इनकी असली पहचान तेलुगू फ़िल्म से मिली। इन्होंने तेलुगु फ़िल्म के साथ-साथ तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन भाषाओं के अलावा इन्होंने हिंदी की सुपरहिट फ़िल्म सूर्यवंशम में भी काम किया है। इनकी हिंदी फ़िल्म सूर्यवंशम फ़िल्म इंडस्ट्री में बेहद कामयाब साबित होगी। वहीं बात करें पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन्होंने साल 2003 में जीएस प्रभु के साथ अपना घर बसाया था, जो कि प्रोफेशन से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन 100 से भी ज़्यादा फिल्मे कर चुकी है
सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन 100 से भी ज़्यादा फिल्मे कर चुकी है

प्लेन क्रैश से हुई थी सौंदर्या की मृत्यु

अगर बात करे सौंदर्य के आज के बाद तो आपको जानकर हैरानी होगी कि सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन सौंदर्या की 17 अप्रैल 2004 को प्लेन क्रैश की वजह से उनकी मृत्यु हुई थी। इस वजह से इन्हें इस दुनिया को बहुत ही कम समय में अलविदा कहना पड़ा था। सौंदर्य की मौत के बाद फैंस को बहुत झटका लगा था, जिससे वो बहुत मान गए थे। तो दोस्तों आपको सौंदर्य के आज के बारेमे जानकर कैसा लगा, कमेंट बॉक्स जरूर बताएं। साथ ही फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी दिलचस्प बातों को जानने के लिए आप चैनल को सब्सक्राइब करना ना भूलें।

Also Read: करोडो की सम्पति की मालकिन है रवीना टंडन, जानिए आज भी ये कैसे कमाती है इतना पैसा..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.