|

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के बाद सलमान खान जैकलीन को दा-बैंग दौरे में जगह देंगे?

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के बाद सलमान खान जैकलीन को दा-बैंग दौरे में जगह देंगे
200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के बाद सलमान खान जैकलीन को दा-बैंग दौरे में जगह देंगे

सलमान खान जैकलीन को दा-बैंग दौरे में जगह देंगे?

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉनमैन से लिंक के बाद क्या सलमान खान जैकलीन को दा-बैंग दौरे में फर्नांडीज को जगह देंगे?
ईडी द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक ठग से कथित संबंध के लिए विदेश जाने से रोकने की खबर के तुरंत बाद, एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेता सलमान खान भी अपने आगामी दौरे पर उन्हें साथ ले जाने पर पुनर्विचार कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सलमान, जो वास्तव में जैकी के अच्छे दोस्त हैं, रियाद में शुरू होने वाले आगामी दौरे के लिए उनकी जगह अभिनेत्री डेज़ी शाह को ले सकते हैं। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ उसके जुड़ाव के आरोपों में आने और एविडेंस ऑनलाइन वायरल होने के बाद, अभिनेता स्पष्ट रूप से उसे साथ ले जाने के लिए उत्सुक नहीं है।

हालांकि पोस्टर में सलमान के साथ जैकलीन हैं, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि डेज़ी शाह उनकी जगह लेंगी क्योंकि एजेंसी की चल रही जांच में अभिनेत्री को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

सलमान इस सप्ताह के अंत में अपने दौरे की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और इसमें आयुष शर्मा, प्रभुदेवा, सुनील ग्रोवर, सई मांजरेकर, कमाल खान, शिल्पा शेट्टी और अन्य जैसे साथी सितारे शामिल होंगे।

जहां तक ​​मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन की संलिप्तता का सवाल है, तो उनसे एड़ी ने कई सत्रों में पूछताछ की थी। एजेंसी ने शनिवार को इस मामले में अदालत के समक्ष आरोप पत्र दायर किया और इसमें चंद्रशेखर, उनकी पत्नी और छह अन्य को चार्जशीट किया।

चार्जशीट में उल्लेख किया गया है कि सुकेश ने जैकलीन को गहने, क्रॉकरी और चार फारसी बिल्लियों सहित 10 करोड़ रुपये की वस्तुएं उपहार में दीं, और बिल्लियों में से एक की कीमत 9 लाख रुपये है और उसने उसे एक घोड़ा भी दिया, जिसकी कीमत 52 लाख रुपये है।

नोरा फतेही के सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध के बारे में ईडी के अधिकारियों ने कहा है कि उनके साथ उनका कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है।

यह भी पढे:

जाने Money Heist Season 5 Volume 2 Review in Hindi

बंटी और बबली 2 की शारवरी वाघ के किस नेता से है संबंध?

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.