|

बिग बॉस 15 रश्मि ने प्रतीक पर लगाया बदसलूकी का आरोप..

बिग बॉस 15 रश्मि ने प्रतीक पर लगाया बदसलूकी का आरोप; उमर रियाज ने दी चेतावनी, ‘दूर होकर बात कर’ बिग बॉस 15 के नवीनतम एपिसोड में प्रतियोगियों के बीच एक और कार्य देखा गया जो ‘टिकट टू फिनाले‘ का मार्ग प्रशस्त करेगा। राखी सावंत, जो पहले ही टिकट टू फिनाले जीत चुकी हैं, को टास्क को मॉडरेट करने के लिए कहा गया और उन्हें ‘संचालक’ घोषित किया गया। वह अपने पति रितेश और अपने दोस्तों देवोलीना भट्टाचार्जी, शमिता शेट्टी को बचाने के बीच असमंजस में थी।

बिग बॉस 15 रश्मि ने प्रतीक पर लगाया बदसलूकी का आरोप

बिग बॉस 15 रश्मि ने प्रतीक पर लगाया बदसलूकी का आरोप
बिग बॉस 15 रश्मि ने प्रतीक पर लगाया बदसलूकी का आरोप

राखी ने कहा कि रितेश ने अपना बिजनेस और सब कुछ उनके लिए छोड़ दिया है और बड़ी दुविधा में हैं। रश्मि देसाई राखी को उसके फैसले के फायदे और नुकसान को समझाने की कोशिश करती हैं। प्रतीक सहजपाल आता है और रश्मि और राखी के चेहरे के बीच टास्क गाइड बुक रखता है। रश्मि गुस्सा हो जाती है और प्रतीक से कहती है, “मैं उससे बात कर रही हूं। आपको इससे दिक्कत है।” प्रतीक जवाब देता है कि वह भी राखी से बात कर रहा है। रश्मि चिल्लाती है और प्रतीक से उसके साथ दुर्व्यवहार न करने के लिए कहती है।

उमर रियाज, तुरंत आए और प्रतीक और रश्मि के बीच खड़े हो गए। उसने प्रतीक को पीछे रहने और बात करने और करीब न आने की चेतावनी दी। उन्होंने बताया, ”पीचे होकर बात कर, दूर से बात कर।” बहस के दौरान करण कुंद्रा ने प्रतीक को पीछे खींच लिया।

अंत में राखी ने अपने दोस्तों को बचाया और अपने पति रितेश, राजीव अदतिया, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले, उमर रियाज और निशांत भट को नॉमिनेट किया। जो नामांकन से बच गए हैं और ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के लिए आगे प्रतिस्पर्धा करेंगे – रश्मि देसाई, शमिता शेट्टी, देवोलीना भट्टाचार्जी और प्रतीक सहजपाल।

राजीव अदतिया राखी से परेशान थे कि उन्होंने देवोलीना, शमिता, प्रतीक और रश्मि का पक्ष लिया और कहा कि वह हमेशा उनके लिए रहे हैं और यहां तक ​​कि उनके लिए लड़े भी।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच बातचीत के दौरान, वे चर्चा करते दिखे कि उमर रश्मि की  प्रायोरिटी कैसे है, और हर कोई सोच रहा होगा कि वह कन्फ्यूज्ड है, लेकिन वह बहुत रणनीतिक रूप से खेल रही है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.