|

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘दूसरी पीढ़ी की आंटी’ कहा

बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच चल रहे विवाद ने हमें उस समय की याद दिला दी जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘दूसरी पीढ़ी की आंटी’ कहा था और सोशल मिडिया में यह बात काफी समय चर्चा में रही थी। बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश को तब से भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जब उन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो के आखिरी टास्क के दौरान अपनी साथी प्रतियोगी शमिता शेट्टी को आंटी कहा था। इस मुद्दे पर बिग बॉस के घर के अंदर, ग्रैंड फिनाले पर और अब शो के बाहर भी खूब चर्चा हो रही है। शिल्पा शेट्टी भी अपनी बहन शमिता के बचाव में सामने आई हैं और तेजस्वी की असंवेदनशील टिप्पणी के लिए उन्हें फटकार लगाई है। इस खास घटना ने हमें उस समय की याद दिला दी जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘दूसरी पीढ़ी की आंटी’ कहा था और इंडस्ट्री में यह बात काफी विवाद में रही थी।

Untitled design 44 1
जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘दूसरी पीढ़ी की आंटी’ कहा

सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को क्यों कहा आंटी !

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सोनम कभी भी अपने मन की बात कहने से नहीं डरती हैं, चाहे वह अच्छे के लिए हो या बुरे के लिए। उनके बयान अक्सर विवादों में रहे हैं। 2009 में वापस, सोनम ने ऐश्वर्या पर एक बड़ा कटाक्ष किया था जब उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड के चेहरे के रूप में घोषित किया गया था। बताया जा रहा था कि ऐश्वर्या ने इस पर नाराजगी जताई थी, क्योंकि वह पहले से ही कई सालों से ब्रांड का चेहरा थीं।


एक इंटरव्यू के दौरान, जब सोनम से ऐश्वर्या को ब्यूटी ब्रांड के चेहरे के रूप में बदलने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या दूसरी पीढ़ी की आंटी हैं। उसने यह भी कहा कि वह और ऐश्वर्या दो अलग-अलग पीढ़ियों से हैं। उन्होंने साफ किया था कि ऐश्वर्या उनके पिता अनिल कपूर के साथ काम कर चुकी हैं, तो जाहिर है वह उन्हें आंटी ही कहेंगी।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *