|

बिग बॉस 15 करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप करेंगे

बिग बॉस 15 क्या करण तेजस्वी से ब्रेकअप करेंगे
बिग बॉस 15 करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप करेंगे

बिग बॉस 15 करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप करेंगे

बिग बॉस 15 करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने संबंधों पर चर्चा की; कहता हैं, ‘मुझसे नहीं हो रहा, बाहर जाकर देखेंगे’ बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव से गुजरा है। निशांत भट्ट और देवोलीना भट्टाचार्जी की लड़ाई के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘मैं तो परफेक्ट हूं।’ जिस पर शमिता शेट्टी ने तेजस्वी से पूछा कि वह इस बीच में क्या साबित करने की कोशिश कर रही हैं। तेजस्वी दोहराती हैं कि वे देवोलीना को नहीं चाहती थी। शमिता तेजस्वी से कहती है कि वह पचा नहीं पा रही है कि उसने टास्क खो दिया है और इसलिए वह खुद को सही साबित करने जा रही हैं।

बाद में, शमिता शेट्टी करण कुंद्रा को किचन एरिया के पास ले जाती है और तेजस्वी प्रकाश के बारे में बात करती है। वह उसे बताती है कि वह नुकसान के बारे में कहर बरपा रही है। जिस पर, करण ने कहा कि तेजस्वी ने बस कुछ बातों का जिक्र किया और उसके तुरंत बाद देवोलीना अंदर चली गई और निशांत भट के खिलाफ लड़ाई हुई। शमिता ने उससे सवाल किया कि क्या वह सब कुछ देख रहा है जो हो रहा है। तेजस्वी और रश्मि पीछे चलते हैं और सिंक एरिया के पास खड़े हो जाते हैं। शमिता उनके सामने करण से बात करने में असहज महसूस करती है और करण को बाहर आने के लिए कहती है।

करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी तेजस्वी प्रकाश के बारे में बात करते हैं जहां वह उनके पक्ष में बोलते हैं। तेजस्वी अंदर जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि क्या वे उसके बारे में बात कर रहा हैं। शमिता कहती है कि वह उसके सवाल का जवाब देने से इंकार कर देती है जबकि करण कहता है, “हां।” तेजस्वी करण, शमिता के साथ खड़ी होती है और उनसे उसके बारे में बात करना जारी रखने के लिए कहती है। शमिता यह कहते हुए वहां से चली जाती है कि उसकी बॉडी लैंग्वेज देख लो। इससे करण और तेजस्वी के बीच बहस हो जाती है।

करण तेजस्वी से उसके व्यवहार के बारे में पूछता है और वह कहती है कि शमिता हमेशा उससे बात करने के लिए उसे एक कोने में ले जाती है। करण का कहना है कि वह शमिता के साथ एक अच्छा रिलेशनशिप है और वह उसे खराब नहीं कर सकता। तेजस्वी उसे शमिता के साथ अपने रिश्ते को जारी रखने के लिए ताना मारती हैं और टोन मार के उसे शमिता से बात करने की अनुमति देते हैं। करण नाराज हो जाता है और कहता है, “मुझे ऑर्डर मर दो। मैं जो चाहता हूं वह करूंगा।”

तेजस्वी ने अपनी लाइन जारी रखी कि शमिता हमेशा तुझे बात करने के लिए एक तरफ ले जाती है। करण पूछता है, “तो, इसमें क्या दिक्कत है?” तेजस्वी उससे कहती हैं कि अगर उन्हें कोई समस्या नहीं है तो उन्हें भी कोई समस्या नहीं है। तेजस्वी करण से यह भी कहते हैं कि अगर वह इसके बाद उनसे बात करने नहीं आती हैं तो उन्हें इसे अपने रिलेशन का दी एन्ड समझना चाहिए।

रात में, करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश से कहता हैं कि वह थका हुआ महसूस करता हैं और इस रिश्ते के बारे में और तनाव नहीं ले सकता। वह कहता हैं, “मुझसे नहीं हो रहा, बहार जाकर देखेंगे (मैं अब और नहीं कर सकता। हम बाहर जाकर देखेंगे) मुझे नहीं लगता कि यह मेरी कप ऑफ़ टी है। मैं जो कुछ भी करता हूं, वह मेरे खिलाफ जा रहा है। अगर मैं दूसरों से बात करता हूं, तो एक समस्या है। अगर मैं आपको समझाता हूं, तो एक समस्या है। अगर मैं अपने लिए एक स्टैंड लेता हूं तो फिर एक समस्या है। ”

तेजस्वी करण से पूछती हैं कि क्या वह अपने रिश्ते को छोड़ रहा हैं और करण कहता है “मैं अपने आप को छोड़ रहा हूं। मैं आपकी कमजोरी नहीं बनना चाहता।” वह कहती है, “तुम मेरी ताकत हो और तुम दूर जा रहे हो। मेरे आई लव यू बोल ने से पहले ही ब्रेकअप कर दिया”

करण कहता है कि उसे अब अपने बिस्तर पर जाना चाहिए और तेजस्वी ने उसे रोक दिया। वह कहती है कि चलो एक बिस्तर पर सो जाते हैं और हमारे ब्रेकअप से पहले कुछ कंट्रोवर्सी पैदा कर देते हैं। करण हंसता है और वह पूछता है कि क्या वह वास्तव में उससे संबंध तोड़ रही है। वह मेल्ट हो जाती है और बस मुस्कुराती है। तेजस्वी ने कहा कि जब वह जाने की बात कर रहा था तो उसे लगा कि वह उसे प्यार करता हैं।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.