|

सलमान खान ने आमीर खान की साथ लाल सिंघ चड्डा में काम करने से किया इनकार

आमीर खान की साथ लाल सिंघ चड्डा: बॉलीवूड में आये दिन कोई ना कोई किस्सा बनता रहता है। रोज़ ही नामी अभिनेता और नामी अभिनेत्री के बारे में खबरे फैलती रहती है। यह इंडस्ट्री ऐसी हे जहा रोज़ कोई ना कोई रिश्ते बनते है और टूटते है। इन नामी अभिनेता और अभिनेत्री ओ के बीच काम या पर्सनल इश्यूज को लेकर विवाद चलते रहते हे। वही बॉलीवुड के दो बड़े नामी अभिनेता है आमीर खान और सलमान खान। यह दोनों ही अभिनेता बॉलीवुड के सफल अभिनेता है। दोनों ने ही बड़ा नाम कमाया है और दोनों ही अपने काम को लेकर सबके चहिते बने है। सलमान और आमीर ने एक साथ अंदाज़ अपना अपना में 28 साल पहले काम किया था और वह फिल्म सुपर हिट हुई थी। उसके बाद खबरों के अनुसार दोनों के बीच विवाद हो गया था और फिर उन दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया। वही आमीर की इन दिनों एक बड़ी फिल्म आनेवाली है जिसका नाम लाल सिंघ चड्डा हे। उसी फिल्म के लिए आमीर ने सलमान को रोल ऑफर किया, लेकिन सलमान ने उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। आइए आपको बताते है क्या है वजह।

आमीर खान की साथ लाल सिंघ चड्डा
सलमान खान ने आमीर खान की साथ लाल सिंघ चड्डा में काम करने से किया इनकार

आमीर खान की साथ लाल सिंघ चड्डा में ऑफर किया था रोल

सभी यह जानते है की आमीर और सलमान दोनों कितने बड़े सुपर स्टार है और यह नामी अभिनेता अपने वाद विवाद को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हे। सलमान खान और आमीर खान भी अपने पर्सनल तथा प्रोफेशनल इश्यूज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। वही इन दिनों आमीर खान अपनी फिल्म लाल सिंघ चड्डा के लिए 3 साल से काम कर रहे है। इस फिल्म के लिए आमीर ने कोई रोल के लिए सलमान खान को भी चुना था, लेकिन सलमान खान ने इस फिल्म में काम करने से साफ़ मना कर दिया है। इसी वजह से दोनों अभिनेता काफी चर्चे में है।

आमीर खान की बहोत बड़ी फिल्म आनेवाली है जिसका नाम है लाल सिंघ चड्डा, जिसके लिए वह 3 साल से इसपे काम कर रहे है। इसी फिल्म में उन्होंने ने सलमान खान को भी लेने का सोचा था, लेकिन सलमान ने साफ़ मना कर दिया, यह बोलके की उनके पास डेट्स नहीं है। वह अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है। जब की ऐसा कुछ भी नहीं था। नवंबर से अभी तक वह फ्री ही थे। फिर भी उन्होंने आमीर खान के साथ काम करने को मना किया है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.