|

क्या आमिर खान अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे…

आमिर के रीना दत्ता से पहली शादी से जुनैद और इरा नाम के दो बच्चे भी हैं। इस साल अगस्त में, आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा की थी। यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक झटके के रूप में था और इस जोड़े ने अपने 9 वर्षीय बेटे आजाद खान के लिए को-पेरेंट बनने का फैसला किया। अब, नवीनतम अफवाहों और रिपोर्टों के अनुसार, सुपरस्टार अपने पिछले को-स्टार के साथ लाल सिंह चड्ढा की रिलीस के बाद अपनी तीसरी शादी की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जब आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने करीना कपूर खान के साथ अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की घोषणा की थी। और उसके बाद, उनकी तीसरी शादी की अफवाहों का दौर चल रहा है।

आमिर खान अपनी तीसरी शादी की अफवाह..

क्या आमिर खान अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे...
क्या आमिर खान अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे…

अगर सोशल मीडिया की बात करे तो वहा पे कई अफवाओं को तवज़्ज़ु दिया जाता है तो नेटिज़न्स का दावा है कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी की घोषणा लाल सिंह चड्ढा के सफल होने के बाद करेंगे, अन्यथा यह फिल्म के बॉक्स ऑफिस को बाधित कर सकता है।

जब से खान और किरण राव ने अलग होने की घोषणा की है, उनकी दंगल की सह-कलाकार फातिमा सना शेख को सोशल मीडिया पर बेरहमी से ट्रोल किया गया है।

और एक लेख में यह भी दावा किया गया है कि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद सुपरस्टार की शादी फातिमा के अलावा किसी और से नहीं हो रही है। इतना ही नहीं, नेटिज़न्स ने स्टार जोड़ी के तलाक का कारण भी अभिनेत्री को बताया।

हालांकि, न तो फातिमा सना शेख और न ही आमिर खान ने अभी तक अफवाहों पर कुछ भी टिप्पणी की है। अभिनेत्री आमिर को अपना गुरु मानती है और खान फातिमा को पसंद करते हैं क्योंकि वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं।

यह प्रशंसक हैं जो अफवाओं पर शंका व्यक्त करते रहते हैं, क्योंकि आमिर अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.