भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में पाकिस्तानी टीम को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में विराट कोहली ने बहुत ही आतिशी पारी खेली.

उनके अलावा हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. मैच जीतने के बाद स्टार ऑलराउंडर..

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बहुत ही ज्यादा भावुक हो गए और पिता को याद कर रोने लगे. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पिता के लिए कही ये बात हार्दिक पांड्या ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘मैं केवल अपने पिताजी के बारे में सोच रहा था. मैं अपने पिता के लिए नहीं रोया था.

मैं अपने बेटे को प्यार करता हूं, लेकिन मैं जानता हूं क्या मैं वह कर पाऊंगा जो मेरे पिताजी ने मेरे लिए किया था. वह अपने साढ़े छह साल के बच्चे का सपना..

सपना पूरा करने के लिए दूसरे शहर आ गए थे. उन्हें नहीं पता था कि जहां आज मैं हूं वहां पहुंच पाऊंगा. इसलिए यह पारी उनके लिए है.’

सपना पूरा करने के लिए दूसरे शहर आ गए थे. उन्हें नहीं पता था कि जहां आज मैं हूं वहां पहुंच पाऊंगा. इसलिए यह पारी उनके लिए है.’

हार्दिक पांड्या ने आगे बोलते हुए कहा, ‘मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा. यदि उन्होंने मुझे मौका नहीं दिया होता तो मैं आज यहां खड़ा नहीं होता.

गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही दिखाया दम ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया.

भारतीय जीत के नायक विराट कोहली रहे, जिन्होंने नाबाद 82 रन की पारी खेली, लेकिन वह हार्दिक (Hardik Pandya) थे. जिन्होंने उनका पूरा साथ दिया.

विराट कोहली पर छिड़ा विवाद ''चीटिंग'' और ''नो बोल'' ट्विटर पर करने लगे ट्रेंड, पाकिस्तान फेन्स ने किया यह रियेक्ट !