|

Ranbir Alia Wedding Date हो गई पक्की, इस डेट को होगी शादी..

Ranbir Alia Wedding Date: जिस शादी का पूरा बॉलीवुड और पूरा फैन बेस बेसब्री से इंतजार कर रहा था, वह आखिरकार 17 अप्रैल, 2022 को होने जा रही है। कपूर के लाडले रणबीर और आलिया भट्ट की शादी होने जा रही है और पता चला कि वह आखिरकार शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कई तर्क दिए जाने लगे। लेकिन अब कुछ ऐसी बातें सामने आई हैं, जिन पर पुष्टि की मुहर लगाई गई है। सूत्रों के मुताबिक रणबीर और आलिया चेंबूर के कपूर मेंशन में सात फेरे लेंगे। यानी शादी की जगह तय हो गई है। इसलिए कहा जा रहा है कि शादी से जुड़ी सभी रस्में 13 या 14 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी। अब शादी को कुछ ही दिन बाकी हैं, सूत्रों की मानें तो शादी पारंपरिक पंजाबी तरीके से होगी। हालांकि कपूर परिवार से किसी ने भी अभी तक शादी की तारीख पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन प्रशंसक अभी भी यह मान रहे हैं कि 17 अप्रैल कपूर खानदान के लिए एक बड़ा दिन है। हालांकि, आलिया रणबीर की शादी की खबर पर अभी भी परिवार ने फक्शन के बारे में चुप्पी साध रखी है।

Ranbir Alia Wedding Date हो गई पक्की, इस डेट को होगी शादी..
Ranbir Alia Wedding Date हो गई पक्की, इस डेट को होगी शादी..

Ranbir Alia Wedding में पसंदीदा मेहमानो की लिस्ट जारी की गई है

Ranbir Alia Wedding आर के हाउस में होने जा रही है और सभी पंजाबी पारंपरिक अनुष्ठानों के साथ होने जा रही है। कपूर के घर में शादियां हमेशा से हिट रही हैं। हमेशा कपूर परिवार के लिए सबसे आगे रहा है। कपूर परिवार में त्योहारों को मनाने की एक पुरानी परंपरा है। इसमें रणबीर की जेनरेशन की उनकी आखिरी शादी होगी तो, ज़ाहिर है, kapoors पारंपरिक अनुष्ठानों के साथ शादी में कोई कमी नहीं रखेगा। इस मौके पर आरके हाउस का बड़ा लॉन सजाया जाएगा और फिर कपूर्स के सारे रिश्तेदार इकट्ठा होंगे। बेशक, हर कोई तस्वीरों के माध्यम से यह सब देखना पसंद करेगा।

Ranbir Alia Wedding में पसंदीदा मेहमानो की लिस्ट जारी की गई है
Ranbir Alia Wedding में पसंदीदा मेहमानो की लिस्ट जारी की गई है

अभी भी कहा जा रहा है कि शादी में कपूर परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। लेकिन ऐसी कोई सूची नहीं है। लेकिन मालूम पड़ा है की रणबीर ने एक खास लिस्ट बनाई है। जिसमें उनके साथ कई सालों तक काम करने वाले सभी टेक्नीशियन, मेकअप आर्टिस्ट, हेयर आर्टिस्ट, स्पॉट बॉयज, असिस्टेंट्स के नाम बताए गए हैं।

रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी, करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह भी रणबीर की गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं। अब बेशक ये नहीं कहा जाना चाहिए कि इस मौके पर रणबीर की शादी में कटरीना और दीपिका भी मौजूद रहेंगी या नहीं।

Also Read: अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से झगड़े को लेकर कह दी यह बड़ी बात, सब रह गए हैरान!!

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.