|

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया में फॉर्म में लौटा यह खतरनाक खिलाडी !

India Vs Pakistan T20 World Cup Match News: भारत पाकिस्तान का महामुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पहला मैच खेला जाएगा। भारत पाकिस्तान का मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान के लिए एक बुरी खबर सामने आयी आई है। भारत की ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रही प्रेक्टिस मैच में एक खिलाडी ने अपनी लय हासिल कर ली है और वह अब भारतीय टीम की प्लेयिंग इलेवन में लगभग तय माना जा रहा है। यह प्रेक्टिस मैच में यह खिलाडी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करके आनेवाली टी20 मैच के लिए पाकिस्तान को चौका दिया है और यह खिलाडी अगर यही लय बरकरार रखता है तो यह स्टार खिलाडी पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है।

Cricket News Hindi Kl Rahul
Cricket News Hindi Kl Rahul


पाकिस्तान के खिलाफ इस स्टार खिलाडी की जगह हुई पक्की

भारत इन दिनों आनेवाले टी20 वर्ल्डकप की जम के तैयारियां कर रहा है। जिसके चलते वह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के साथ दूसरी प्रेक्टिस मैच खेल चूका है। यह मैच में केएल राहुल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करके जम के रन बरसा रहे है। केएल राहुल ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के सामने 74 रनो की तूफानी खेली। जिससे आनेवाले पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उन्होंने अपनी जगह पक्की कर ली है।

Kl Rahul Vs Pakistan
Kl Rahul Vs Pakistan


पाकिस्तान के लिए खतरा साबित हो सकते है केएल राहुल

केएल राहुल जैसे खिलाडी का टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपना फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी मानी जा रही है। बही पाकिस्तान टीम के लिए यह बुरी खबर है। केएल राहुल जब फॉर्म में होते है तो वह विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी खतरनाक बल्लेबाज़ी कर सकते है। इसीलिए केएल राहुल जैसे बल्लेबाज़ का फॉर्म में आना विरोधी टीम के लिए भयानक साबित हो सकता है। इसीलिए पाकिस्तान जैसी टीम को केएल राहुल जैसे बल्लेबाज़ को हलके में लेना काफी महंगा पड सकता है। इसीलिए कहा जा रहा है की केएल राहुल जैसे बल्लेबाज़ का फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम के लिए काफी पोसिटिव माना जा रहा है है।

Also Read: विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं इस भारतीय खिलाडी से डरा हुवा है पाकिस्तान !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *