|

विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं इस भारतीय खिलाडी से डरा हुवा है पाकिस्तान !

India Vs Pakistan T20 World Cup 2022: दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को 23 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार है, जब चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मैच खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच हमेशा किसी भी क्रिकेट टूर्नामेंट का सबसे बहुप्रतीक्षित मैच होता है, और इस बार भी देखने को मिलेगा। हर बार की तरह इस मैच में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा पाकिस्तान की टीम के लिए सबसे बड़ा कांटा साबित नहीं होंगे, बल्कि टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी है जिससे पाकिस्तान डरा हुवा है। इस क्रिकेटर के घातक फॉर्म को देखकर निश्चित रूप से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में खलबली मची हुवी है।

Hardik Pandya vs Pakistan
Hardik Pandya vs Pakistan

टीम इंडिया का यह खिलाड़ी बनेगा पाकिस्तान का पतन

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 23 अक्टूबर को होने वाले इस शानदार मैच में सिर्फ विराट कोहली और रोहित शर्मा ही नहीं बल्कि हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए परेशानी का सबब साबित होंगे. हार्दिक पांड्या इन दिनों बेहद खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. हार्दिक पांड्या में ताकत है कि वह किसी भी नाजुक स्थिति में बल्ले और गेंद से टीम इंडिया को जीत दिला सकते हैं।

India Vs Pakistan T20 World Cup 2022
India Vs Pakistan T20 World Cup 2022

हार्दिक पंड्या के पास है धोनी जैसी क्षमता

हार्दिक पांड्या अपनी गति और ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर बल्लेबाजी से टी20 विश्व कप में एक असली उम्मीद बनने जा रहे हैं। वह नियमित रूप से 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते है और गेंद को जोर से हिट कर सकते है, इसलिए पाकिस्तान के लिए यह काफी मुश्किल भरा होगा। हार्दिक पांड्या भी अपनी उम्र के हिसाब से काफी अनुभवी हैं और दबाव में भी शांत रहते हैं, जो एक दुर्लभ गुण है। वह महेंद्र सिंह धोनी के जैसे कुछ गुण भी साझा करते है, जैसे कि भारत के लिए मैच जीतने की क्षमता जब टीम को इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है।

Also Read: टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की जगह यह 3 फ़ास्ट बॉलर को मिलेगा ऑस्ट्रेलिया जाने का मौका !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *