|

क्या अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा अलग हो गए हैं?

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा टिनसेल टाउन के सबसे लोकप्रिय और चर्चित कपल में से एक हैं। जब उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल किया तो फैंस उनके दीवाने हो गए। और तब से, स्टार जोड़ी ने अक्सर अपने प्यार और रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करते आये है। पता चला है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। दरअसल अर्जुन और मलाइका ने अपने बीच की उम्र के फासले को भी संबोधित किया है और उन्होंने खुलकर कहा कि वे ट्रोलर्स से परेशान नहीं हैं। उसके बाद इसने फिर से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया। लेकिन ऐसा लगता है कि उनके रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है। पता चला है कि इस जोड़े ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है।

क्या मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर अलग हो गए हैं Arjun Kapoor And Malaika Arora Breakup
क्या मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर अलग हो गए हैं Arjun Kapoor And Malaika Arora Breakup

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं..

एक सूत्र से पता चला के, ”छह दिन से ज्यादा हो गए हैं, मलाइका अरोड़ा अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं। वह पूरी तरह से आइसोलेशन में चली गई हैं। कहा जाता है कि वह बेहद दुखी हैं और उन्होंने थोड़े समय के लिए लोगो से दूर रहने का फैसला किया है। जबकि अर्जुन कपूर भी इन दिनों एक बार भी उनसे मिलने नहीं गए। दरअसल अर्जुन को अभी तीन दिन पहले बहन रिया कपूर के घर डिनर पर स्पॉट किया गया था। रिया का घर मलाइका के घर के बेहद करीब है और इसके बावजूद उन्होंने रात के खाने के बाद उससे मिलने नहीं गई। मलाइका आमतौर पर अर्जुन के साथ इन फैमिली डिनर में शामिल होती हैं लेकिन इस बार वह उनके साथ नहीं देखी गईं।”

vachanbaddh news
Arjun And malaika breakup
Arjun And malaika breakup

मलाइका अर्जुन से मिलने भी नहीं गई….

सूत्र का आगे कहना है, “अर्जुन हमेशा यह सुनिश्चित करता है कि अगर वह पास में है तो वह मलाइका के घर ज़रूर जाए, लेकिन जिस दिन वह बहन रिया कपूर के घर रात के खाने के लिए गए, वह मलाइका के घर नहीं गए बल्कि घर वापस आ गये। जो कपल आमतौर पर जाना जाता है जैसे डिनर डेट पर जाना या कॉफी डेट पर जाना वह जैसे सब कुछ बंद कर दिया है। यह स्पष्ट रूप से संकेत देता है कि युगल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।” हमें आश्चर्य है कि क्या गलत हुआ। हम केवल यह आशा करते हैं कि युगल अपने मतभेदों को दूर करने में सफल रहे क्योंकि यदि यह खबर सच है तो यह उनके सभी प्रशंसकों के लिए एक दिल दहला देने वाली खबर होगी।

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *