बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

Share करें
बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन
बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु कैसे हुई

सिद्धार्थ शुक्ला का आज यानी 2 सितंबर को मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। टीवी स्टार और बिग बॉस 13 के विजेता की उम्र महज 40 साल थी।

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज, 2 सितंबर को अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

कूपर अस्पताल, मुंबई ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की है। वह 40 वर्ष के थे। अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि उसने सोने से पहले कुछ दवाई ली और दवाई लेने के बाद वह नहीं उठे।

बाद में, अस्पताल ने पुष्टि की कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम जारी है और शव को जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।

सिद्धार्थ शुक्ला का 40. की उम्र में निधन सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्हें अस्पताल में मृत लाया गया था। कूपर अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए, ”उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में मृत लाया गया था।”

सिद्धार्थ के दोस्त और सहयोगी सना खान ने कहा, “मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानती हूं, मुझे लगा कि मैंने कुछ गलत सुना है, मैंने तुरंत गुगल किया। वह इतना अच्छा लड़का था, यह बहुत चौंकाने वाला है, आशा है कि भगवान उसके परिवार को शक्ति दे।” अपने दोस्त को अलविदा कहते हुए सना की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने आगे कहा, “जीवन में, आप नहीं जानते कि हमारे पास कितना समय बचा है, जीवन कितना अप्रत्याशित है। मुझे नहीं पता कि शहनाज किस दौर से गुजर रही होगी।” शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर रही थीं। कथित तौर पर, शहनाज़ ने खबर सुनते ही अपनी शूटिंग छोड़ दी।

सेलेब्स ने सिद्धार्थ के निधन पर जताया शोक

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कई हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। मनोज बाजपेयी से लेकर हितेन तहवानी से लेकर कपिल शर्मा तक, सिद्धार्थ के दोस्त उनके असमय निधन से सदमे में हैं।

रवि किशन ने कहा, “इतनी कम उम्र में उन्हें शोहरत मिली, यह इंडस्ट्री और उनके करोड़ों प्रशंसकों के लिए एक बड़ी क्षति है।

आप महिलाओं के अधिकारों की आवाज थीं, आपका एक अलग अंदाज है। आपने बिग बॉस में इतना अच्छा किया, इतना प्यार मिला। वह एक स्वस्थ लड़का था और हर दिन व्यायाम करता था।

” समीर सोनी ने कहा, “अच्छे और फिट दिखने के लिए एक दबाव होता है। यह उद्योग बाहर से अच्छा दिखता है लेकिन ऐसा नहीं है।

आपको मानसिक रूप से स्थिर होना होगा। आपको नींद लेनी होगी अन्यथा आपका चेहरा अच्छा नहीं लगेगा और आपको काम नहीं मिलेगा। सभी पर अच्छा दिखने का दबाव होता है, खासकर युवा अभिनेताओं पर।”

सिद्धार्थ शुक्ला का करियर

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो बाबुल का आंगन छूटे ना में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की।

बाद में वह जाने पहचाने से ये अजनबी, और लव यू जिंदगी जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन बालिका वधू के साथ एक घरेलू नाम बन गए।

उन्होंने झलक दिखला जा 6, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया।

2014 में, सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर द्वारा निर्मित हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहाँ उनकी सहायक भूमिका थी।

सिद्धार्थ शुक्ला जीवन परिचय | Siddhrath Shukla Biography in Hindi