|

माधुरी दीक्षित की लग्जूरियस लाइफ स्टाइल जानकर रह जायेंगे हैरान, माधुरी रहती है 150 करोड़ के घर में…

माधुरी दीक्षित की लग्जूरियस लाइफ स्टाइल: हम आपके है कौन और तेज़ाब जैसी एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जिन्होंने एक समय पर बॉलीवुड में ना सिर्फ सुपरहिट फ़िल्में दीं बल्कि उन फिल्मो के साथ-साथ फ़िल्म इंडस्ट्री पर राज़ भी किया। तभी तो आज भी माधुरी दीक्षित को एवरग्रीन एक्ट्रेस कहा जाता है। जिसकी वजह से आज ये पॉपुलैरिटी के साथ-साथ लग्जूरिअस लाइफ स्टाइल के लिए भी बहुत मशहूर है। माधुरी दीक्षित की हर एक चीज़ ब्रैंडेड और मोटी रकम वाली होती हैं। माधुरी दीक्षित के लाइफ स्टाइल के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। तो चलिए आज की हमारी इस आर्टिकल में हम आपको माधुरी दीक्षित की लग्जूरिअस लाइफ स्टाइल से रूबरू करवाने वाले हैं, तो अंत तक बने रहे…

माधुरी दीक्षित की लग्जूरियस लाइफ स्टाइल जानकर रह जायेंगे हैरान, माधुरी रहती है 150 करोड़ के घर में...
माधुरी दीक्षित की लग्जूरियस लाइफ स्टाइल जानकर रह जायेंगे हैरान, माधुरी रहती है 150 करोड़ के घर में…

माधुरी है 250 करोड़ की संपत्ति की मालकिन

बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित उन अभिनेत्रियों में से एक गिनी जाती है, जो अपने दौर में फिल्मों में काम करने के करीब 7 से 8 करोड़ रूपये चार्ज करती थी। वहीं वे रिऐलिटी शोज़ के एक सीज़न को करने के लिए 24 से 25 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं। माधुरी दीक्षित की सबसे ज्यादा कमाई ब्रांड एंडोर्स्मेंट से होती है। वे एक ब्रैंड को एंडोर्स करने के लगभग 8 करोड़ रूपये चार्ज करती है, जिसके बलबूते पर माधुरी दीक्षित ने 250 करोड़ की संपत्ति अपने नाम कर ली है। जिसका एक बड़ा हिस्सा इनकी प्रॉपर्टी पर खर्च किया गया है। इनका लोखंडवाला में करीब 150 करोड़ रूपये का आलीशान बंगला है। इस आलीशान बंगले को उन्होंने अपने और अपनी फैमिली मेंबर्स के अकॉर्डिंग डिजाइन करवाया है, जिसकी लाइटिंग और कलरिंग के साथ-साथ इसके आउटलुक को भी बेहद अच्छी तरह से सजाया गया है। तभी तो लोग इनके घर की तारीफ करते थकते नहीं है।

माधुरी है 250 करोड़ की संपत्ति की मालकिन
माधुरी है 250 करोड़ की संपत्ति की मालकिन

माधुरी दीक्षित की लग्जूरियस लाइफ स्टाइल में है यह बड़े ब्रांड

बता दें कि जितनी आलीशान घर में ये रहती है, उतनी हाई स्टैंडर्ड लाइफ स्टाइल भी मेंटेन करती हैं। माधुरी दीक्षित के ड्रेस कलेक्शन में आपको रॉल्फ लॉरेन और होम्स जैसे ब्रैंड्स मिल जाएंगे। इतना ही नहीं इनके पास ब्रैंडेड फुटवियर का भी अच्छा खासा कलेक्शन है जिनमें गुच्ची, पराडा और अरमानी जैसे ब्रांड शामिल हैं। साथ ही ये अपनी दूसरी चीजों पर भी बहुत ज्यादा खर्च करती हैं। फिर चाहे बात इनके परफ्यूम कनेक्शन की हो, व्रिस्ट वॉच की हो या फिर हैंडबैग की, जिनकी कीमत बहुत ज्यादा है।

आखिर में बात करें उनके कार कलेक्शन की तो माधुरी दीक्षित मर्सिडीस 350 और बीएमडब्ल्यू जैसी महंगी गाड़ियों में सफर करना पसंद करती है। बात करें पर्सनल लाइफ के बारे में तो माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में श्रीराम माधव नेने से शादी की थी। इस शादी से इन्हें दो बेटे हैं, जिनका नाम आर्यन और रियान हैं, जिनके साथ ही मुंबई के लोखंडवाला में आलीशान जिंदगी बिता रही हैं तो दोस्तों आपको माधुरी दीक्षित की लग्जूरियस लाइफ के बारे में जान के कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही ऐसी और दिलचस्प बातों को जानने के लिए आप नोटिफिकेशन बेल ज़रूर दबाये और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करले।

Also Read: मूंगफली बेचने वाला कच्चा बादाम सिंगर भुबन बाध्यकर पर चढ़ने लगी पैसो की रंगत, भुबन जुड़े राजनीती से..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.