|

जब अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि क्यूँ वह विराट कोहली को अपना जीवनसाथी पाकर खुश…

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे खुशमिजाज और सबसे प्राइवेट कपल हैं। वे हमेशा अपने निजी जीवन को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने में विश्वास करते है। आज वे अपनी बेटी वामिका के लिए एक खुश कपल और एक गर्वित माता-पिता हैं और जब तक वह वयस्क नहीं हो जाती और अपने लिए अपना निर्णय नहीं लेती, तब तक उसके लिए भी यही कामना करते है। अनुष्का ने अक्सर खुलासा किया कि उन्हें विराट उनके जैसा लगता है और यही एक कारण है, कि वह उनके साथ है। अपने एक इंटरव्यू में, ऐ दिल है मुश्किल की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने पति के प्रेम में क्यों पड़ी और उसे अपने जीवन साथी के रूप में पाकर क्यों वह सबसे ज्यादा खुश है।

जब अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि क्यूँ वह विराट कोहली को अपना जीवनसाथी पाकर खुश...
जब अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि क्यूँ वह विराट कोहली को अपना जीवनसाथी पाकर खुश…

अनुष्का शर्मा ने शेयर की विराट की निजी बातें..

“उनकी ईमानदारी एक ऐसी चीज है, जिसे मैं गहराई से महत्व देती हूं। मैं एक ईमानदार व्यक्ति हूं, वह भी ईमानदार है। मैं बहुत खुश हूं कि मैं उसके जैसे किसी से मिली, क्योंकि हम दोनों पूरी ईमानदारी के साथ अपना जीवन जीते हैं। हमारा जीवन पारदर्शी और साफ है। मेरे पास ऐसा एक जीवन साथी है, जिसके साथ कुछ भी दिखावा नहीं है। सब कुछ वास्तविक है। साथ ही, यह तथ्य हे, कि हम दोनों एक दूसरे का समर्थन करते हैं। वह एक ऐसा व्यक्ति है, जो लगातार प्रोफेशनल और पर्सनल रूप में बेहतर होने की कोशिश कर रहा है। मैं भी ऐसी ही हूं। हम खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं। हम लोगों के समान हैं, इसीलिए हम साथ चलते हैं।

हाल ही में जब विराट ने क्रिकेट में भारत के कप्तान के रूप में पद छोड़ने की घोषणा की, तो उन्होंने उनके लिए एक दिल दहला देने वाला पोस्ट लिखा, जिसमें उल्लेख किया गया था कि उन्हें उनके होने पर कितना गर्व है, “मुझे 2014 का वह दिन याद है, जब आपने मुझसे कहा था, कि आप को  कप्तान बनाया क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था।

मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में चैट कर रहे थे और उन्होंने मजाक में कहा था कि आपकी दाढ़ी जल्दी ग्रे होने वाली है, हम सभी को इस पर अच्छी हंसी आई। उस दिन के बाद से, मैंने आपकी दाढ़ी को ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने विकास देखा है, आपके आसपास और आपके भीतर वृद्धि देखी है। और हां, मुझे भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपके विकास पर और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं, इस पर मुझे बहुत गर्व है। लेकिन आपने अपने भीतर जो विकास हासिल किया है, उस पर मुझे अधिक गर्व है।”

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *